A Girl From India Her Every Prediction Is True – Exclusive News

A Girl From India Her Every Prediction Is  True  – Exclusive News

भारत की एक लड़की की होती है हर बात सच, जानिये कैसे

क्‍या कोई कुछ कह’ दे और उसका हर बार कहा सच हो जाये। ये संभव हो सकता है क्‍या ? लेकिन भारत की एक लड़की की बातें हर बार सच हो रही है, जो आश्‍चर्यजनक है। ये लड़की कोई और नहीं, Astrologer  Dr.Atlanta Kaashhyap है। बीते 10 सालों से Atlanta ने जो कुछ कहा, उसकी कही हर बात सही हुई। इस बार भी उनकी लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा और नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्‍यवाणी सच साबित हुई। तकरीबन 11 महीने पहले एक इंटरव्यू में Dr. Atlanta ने कहा था कि मोदी जी लोकसभा चुनाव आसानी से जीत जायेंगे। उनके जीत में कोई बाधा नहीं आने वाली है।

 

23 मई को जब लोकसभा चुनाव का रिजल्‍ट आया तो हुआ वही जो Atlanta ने कहा था। क्‍या यह कोई दिव्य शक्ति वाला चमत्‍कार है या कैलकुलेशन। इस पर Atlanta कहती हैं कि ये उनका कैलकुलेशन है, जिसका निष्‍कर्ष Astrology, Numerology, Kabalah Sastra, Tarrot Card की गणना के बाद आता है, इसलिए उनका हर प्रीडिक्‍शन सटीक होता है। उस इंटरव्यू में Atlanta ने कहा था कि मोदी जी का हॉरोस्‍कोप तीन – चार साल अच्‍छा चलेगा। Atlanta के सच होते Prediction से लोगों का उनपर भरोसा बढ़ रहा है। लोगों के बीच वे भारत की अनोखी Future Predictor बनकर उभरी हैं।

आपको बता दें कि ज्‍योतिष विद्या में माहिर Dr Atlanta अब तक संजय दत्त, सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 व सलमान खान के जेल प्रकरण के अलावा कर्नाटक विधान सभा चुनाव के नतीजों को लेकर भी सटीक भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं और इनकी भविष्‍यवाणी कभी फेल नहीं हुई है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

line
Powered by WordPress | Designed by Wonder Web World