Wed. Dec 1st, 2021

पुरुस्कार विजेता डायरेक्टर जय प्रकाश मिश्रा बने श्री भारतीय जनता टीवी एंड सिने कामगार संघ के मुम्बई अध्यक्ष

इस कामगार संघ में दो महीनों तक कामगारों का फ्री रजिस्ट्रेशन होगा : जय प्रकाश मिश्रा

फ़िल्म इंडस्ट्री के पुरुस्कार विजेता डायरेक्टर जय प्रकाश मिश्रा को श्री भारतीय जनता टीवी एंड सिने कामगार संघ का मुम्बई का अध्यक्ष बनाया गया है। जय प्रकाश मिश्रा ने कहा कि यह पद एक जिम्मेदारी वाला पद है जिसके लिए वह कामगार संघ के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने मुझे मुम्बई प्रेसीडेंट के रूप में चुना है, मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्य निभाउंगा। जय प्रकाश मिश्रा ने अपना यह पद संभालते ही टीवी और सिने कामगारों के लिए कई अच्छी पहल की है।राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री फूल सिंह ,उप राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विशाल भगत और महाराष्ट्र अध्यक्ष फूलचंद उबाले के उपस्थिति में मुम्बई के सभी पदों पर पाधिकारियों की नियुक्ति किया गया। इस कामगार संघ में दो महीनों तक फ्री रजिस्ट्रेशन होगा इस तरह की शुरआत इंडिया में पहली बार किसी ने की है जिसका क्रेडिट जय प्रकाश मिश्रा को जाता है जिनकी सोच की वजह से ऐसा सम्भव हो पाया है। इस पहल से कामगारों में खुशी की लहर पाई जा रही है।

आपको बता दें कि जय प्रकाश मिश्रा को फ़िल्म इंडस्ट्री में एडिटर, कलरिस्ट और डायरेक्टर के रूप में 15 वर्षों का अनुभव है। बतौर निर्देशक उन्होंने पिछले साल एक शार्ट फ़िल्म “गुड मॉर्निंग ईएमआई” बनाई थी जिसको 7 नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड्स से नवाजा गया। इसके अलावा फिलहाल वह फ़िल्म भाभी मां बना रहे हैं। फ़िल्म “मेरे पापा मेरी धड़कनों को समझो” निर्देशित कर रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है पी एस जे मीडिया विज़न जिसके तहत वह कई प्रोजेक्ट्स बना रहे हैं।

उन्हें टेलीविजन और फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने का वर्षों का अनुभव रहा है। क्रिएटिव वीडियो एडिटर से लेकर कलरिस्ट तक और वीडियो प्रोडक्शन की फील्ड में कई तरह के अनुभव रखते हुए जय प्रकाश मिश्रा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में जय प्रकाश मिश्रा के विख्यात प्रोडक्शन हाउस पी एस जे मीडिया विज़न ने फिल्म “भाभी मां” को बनाने का एलान किया है। इस फ़िल्म में बॉलीवुड के फेमस ऎक्टर भी दिखाई देंगे, जिनके नाम को जल्द रिवील किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि प्रोडक्शन हाउस पी एस जे मीडिया विज़न के फाउंडर प्रत्युष, सुमित, जय हैं। पी एस जे मीडिया विज़न ने कई टीवी शोज़ और फीचर फ़िल्मों का काम किया है. पी एस जे मीडिया फ़िल्म मेकिंग, टीवी शोज़, म्युज़िक विडियो, शोर्ट फ़िल्म, कॉर्पोरेट फ़िल्म, ऐड फ़िल्म, डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म और वेब सीरिज़ बनाने में अपनी खास पहचान रखता है. प्रोफेशनल्स की एक बेहतरीन और अनुभवी टीम के द्वारा मैनेज किए जाने वाले इस प्रोडक्शन हाउस में ऐसे लोग मौजूद हैं जो क्रिएटिविटी, म्युज़िक, वीएफ़एक्स और एप मेकिंग की फील्ड में माहिर हैं.

Print Friendly, PDF & Email

By admin