Trailer And Music Launch Of Producer Vinod Kumar’s Film Love In College

Trailer And Music Launch Of Producer Vinod Kumar’s Film Love In College

निर्माता विनोद कुमार की फिल्म “लव इन कॉलेज” का ट्रेलर और म्यूज़िक लॉन्च

एक्टर खालिद सिद्दीकी, सुनील पाल, एहसान कुरैशी गेस्ट के रूप में मौजूद थे

आर वी सीरीज मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म “मुसो” का पोस्टर लांच भी किया गया

“हम स्कूल कालेज को मंदिर का दर्जा देते हैं लेकिन कुछ बच्चों ने उसे ड्रग्स का अड्डा बना कर रख दिया है.” यह आज के समाज का एक कड़वा सच है वैसे यह अपकमिंग फिल्म “लव इन कॉलेज” का डायलॉग है। निर्माता विनोद कुमार की यह फिल्म यूथ खास कर कालेज ब्वायज और गर्ल्स के साथ साथ उनके पैरेंट्स के लिए आंख खोलने वाली एक फिल्म है।

मुंबई के अंधेरी में स्थित ज़ी प्रिव्यू थियेटर में निर्माता विनोद कुमार निर्देशक विशन यादव, की  फिल्म लव इन कॉलेज” का ट्रेलर और म्यूज़िक लॉन्च किया गया। आर वी सीरीज मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म १८ अक्तूबर को रिलीज़ की जाएगी।

इस अवसर पर एक्टर खालिद सिद्दीकी, सुनील पाल, एहसान कुरैशी गेस्ट के रूप में मौजूद थे, एहसान कुरैशी लव इन कॉलेज में अहम रोल में भी हैं। यह  फिल्म में विशन यादव निर्देशन दिया है ।उन्होंने यहां कहा कि इस फिल्म में किरण कुमार और मुश्ताक खान जैसे एक्टर्स के साथ काम करना एक यादगार अनुभव रहा।

जब यहां मीडिया और मेहमानों से खचाखच भरे हॉल में फिल्म का ट्रेलर और गाने दिखाए गए तो सबने बहुत पसंद किया। इस फिल्म में शान जैसे सिंगर्स ने अपनी आवाज़ दी है इसका म्यूज़िक ज़ी म्यूज़िक कंपनी ने रिलीज़ किया है। फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर शमशाद पठान रिलीज़ कर रहे हैं।
 

इस फिल्म के आर्टिस्ट हैं सपन कृष्णा, प्रिया, किरण कुमार, मुश्ताक खान, एहसान कुरैशी, अनिल यादव, रमेश गोयल। लेखक अहमद सिद्दीकी, संगीतकार राजेश घायल, मिताली शाह, मलिका सिंह, दानिश राणा, सिंगर शान, सुष्मिता यादव, कोरियोग्राफर नरेंद्र चौहान, सरफराज खान हैं।

इस अवसर पर आर वी सीरीज मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी निर्माता विनोद कुमार की एक और फिल्म मुसो द माउस का पोस्टर लांच किया गया जो एक ऑफ बीट सिनेमा है और जिसने कई फिल्म फेस्टिवल्स में कई अवॉर्ड्स हासिल किए हैं। एक नॉवेल पर बेस्ड है इसकी कहानी। इसमें दो बेस्ट फ्रेंड्स की स्टोरी दिखाई गई है। यशपाल शर्मा इस फिल्म में अहम रोल में हैं। लंदन में बेस्ट फॉरेन फिल्म का इनाम भी इसे मिला है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

line
Powered by WordPress | Designed by Wonder Web World